छत्तीसगढ़

ड्रोन और दूरबीन कैमरे से प्रदर्शनकारियों पर पुलिस की पैनी नजर, जनहित के मुद्दों पर कांग्रेस करेगी विधानसभा का घेराव

संजय राजपूत
रायपुर. जनहित मुद्दों को लेकर कांग्रेस पार्टी कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को छत्तीसगढ़ विधानसभा घेराव किया है । शांतिभंग करने वाले प्रदर्शनकारियों को रोकने बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनाती की गई है । इसके अलावा ड्रोन तथा दूरबीन कैमरा से प्रदर्शनकारियों के ऊपर नजर रखी जा रही है ।

बताया गया कि विधानसभा घेराव में निकले कांग्रेस पार्टी के प्रमुख नेताओं के अलावा छत्तीसगढ़ से बड़ी तादात में प्रदर्शनकारी शामिल होंगे । विपक्ष के उग्र आंदोलन को देखते हुए रायपुर पुलिस की तरफ से लगभग एक हजार से अधिक पुलिस जवानों की तैनाती की गई है । वहीं आंदोलन कारियों की हरकतों पर नजर रखने पुलिस प्रशासन ने 2 ड्रोन कैमरा भी लगवाया है । इसके अलावा 10 दूरबीन भी लगवाया गया है । सभी दूरबीन को ऊंची ऊंची इमारतों पर लगवाया गया है । वहीं 10 हैंडीकैप कैमरों से सभी की एक्टिविटी पर पैनी नजर बनाई हुई है ।

बलवा रोधी जवान भी तैनात
पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार इन सुरक्षा व्यवस्था में नगर पुलिस , पीटीएस माना के जवान और शहर तथा ग्रामीण के थाना पुलिस और राजपत्रित अधिकारी की ड्यूटी लगाई गई है । इस आंदोलन में बलवारोधी सुरक्षा कीट पहनकर 100 पुलिस जवानों को तैनाती की गई है ।

पत्रिका

अजब गजब