छत्तीसगढ़

इलाज के दौरान डॉक्टर ने की महिला के साथ छेड़छाड़

@दिलीप जायसवाल

अंबिकापुर। रिंग रोड नमनाकला स्थित एक निजी अस्पताल में सोमवार को डॉक्टरी पेशे को शर्मिंदा करने वाला एक मामला सामने आया है। जब एक ​विवाहिता अपने पति के साथ डॉक्टरी जांच के लिए अस्पताल पहुंची। अस्पताल में जांच के दौरान डॉक्टर ने महिला को पहली लिखी दंवाई खाने की सलाह दी और उसके पति को बाहर पानी लेने भेज दिया। पति के बाहर जाते ही डॉक्टर महिला के साथ छेड़छाड़ी वाली हरकत करने लगा। महिला ने डॉक्टर के खिलाफ छेड़खानी को लेकर मामला दर्ज कराया है तभी से डॉक्टर भी फरार बताया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार बलरामपुर निवासी 28 साल की एक विवाहिता सोमवार की सुबह इलाज कराने अंबिकापुर के रिंग रोड नमनाकला स्थित निजी अस्पताल में पहुंची। तब डाक्टर प्रशांत मिश्रा चेंबर में था। उसने उसका बीपी और शुगर चेक किया। इसके बाद उसे पहले से ही चल रही दवा खाने को कहा। दवा खिलाने के लिए डाक्टर ने उसके पति को बाहर पानी लेने भेजा दिया।

महिला ने आरोप लगाया है कि उसके पति के बाहर जाते ही डॉक्टर उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा और फिर बाँहों में भरकर किस करने लगा। इस पर महिला हल्ला करने लगी तो उसका पति भागते पहुंचा।

महिला ने पूरी बात पति को बताई तब तक डॉक्टर को चेंबर से बाहर भाग गया। महिला ने इसकी रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई है इसके बाद मौके पर पुलिस भी पहुंची लेकिन डॉक्टर फरार हो गया। डॉक्टर ने अपना मोबाईल फोन बंद कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक पांच दिन पहले भी महिला को अस्पताल लाया गया था तब उसे भर्ती किया गया था लेकिन तबियत में सुधार आने के बाद छुट्टी दे दी गई थी। इसके बाद रविवार को जब दोबारा तबियत ख़राब हुई तो वह इलाज के लिए पति के साथ आई थी।

पत्रिका

अजब गजब