छत्तीसगढ़

बच्चों से भरी स्कूल बस ने एक बाइक को मार दी टक्कर.. महिला की मौत !

बच्चों से भरी स्कूल बस ने एक बाइक को मार दी टक्कर.. महिला की मौत !

धमतरी।
यहां सोमवार सुबह बच्चों से भरी स्कूल बस ने एक बाइक को टक्कर मार दी। हादसे इतना जबरदस्त था कि बाइक बस के नीचे चली गई और इसमें एक महिला की मौत हो गई।
जबकि उसका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद चालक बस छोड़कर भाग निकला। गुस्साए ग्रामीणों ने बच्चों को नीचे उतारने के बाद बस को पलट दिया और आग लगाने का प्रयास किया। ग्रामीणों का प्रदर्शन जारी है और पुलिस उनको समझाने का प्रयास कर रही है।
जानकारी के मुताबिक, कुरूद स्थित सनराइज मॉडल हायर सेकेंडरी स्कूल की एक बस सोमवार को बच्चों को लेकर स्कूल की ओर जा रही थी। इसी दौरान बाइक पर देवरी कुर्रा निवासी युवक अपनी मां को लेकर राजिम के जेंजरा की ओर जा रहा था।
अभी युवक बंजारी मोड़ के पास पहुंचा ही था कि सामने से आ रही बस ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक सहित दोनों बस के नीचे चले गए। हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि युवक की हालत गंभीर है।
हादसे के बाद भड़के ग्रामीण
हादसे के बाद ग्रामीण भड़क गए और उन्होंने प्रदर्शन शुरू कर दिया। ग्रामीणों का उग्र रूप देख बस में बैठे बच्चे भी डर गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्चों को बस से नीचे उतरवाया और घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया और शव का पंचनामा करने के लिए भेजा है।
ग्रामीणों ने बस ड्राइवर की गिरफ्तारी और मुआवजे की मांग को लेकर जोरदार प्रदर्शन करने लगे। वहीं ग्रामीणों ने नाराज होकर बस को पलट दिया और आग लगाने पर उतारू हो गए। हालांकि पुलिस ग्रामीणों को समझाने का प्रयास कर रही है। गांव में स्थित तनावपूर्ण बनी हुई है।

पत्रिका

अजब गजब