छत्तीसगढ़

खैरागढ़ रोड पर मेटाडोर व बस में जबरदस्त टक्कर ..

खैरागढ़ रोड पर मेटाडोर व बस में जबरदस्त टक्कर ..
खैरागढ़ रोड पर मेटाडोर व बस में जबरदस्त टक्कर ..

राजनांदगांव।
जालबांधा से खैरागढ़ रोड पर मेटाडोर व बस में जबरदस्त टक्कर हो गई। घटना स्थल पर हि मेटाडोर में सवार दो लोगों की मौत हो गई। वहीं मेटाडोर का हेल्पर व बस का ड्राइवर गंभीर रुप से घायल हो गए जिसे पुलिस की सरकारी वाहन से खैरागढ़ हास्पीटल ले जाया गया है।
-घटना दोपहर 12 बजे की है
मेटाडोर 407_ गाड़ी नंबर ए,पी, 28 टी,सी, 8534 का ड्राइवर भुवन मराठी व हेल्पर प्रकाश ठाकरे मराठी रायपुर से लगेज खाली कर अपने रिस्तेदार के यहां (नगपुरा _दुर्ग) बोरई में रविवार रात में आराम करने रुके थे।
सोमवार को अपने ससुर सदाराम मराठी बोरई निवासी को भी साथ में लेकर बालाघाट जाने निकले थे पुलिस चौकी जालबांधा से एक किलोमीटर की दूरी पर पवनतरा तालाब के पास खैरागढ़ की ओर से दुर्ग की तरफ जा रही महेन्द्रा कम्पनी की सोल्ड एसी बस को सामने से जबरदस्त टक्कर मार दिया जिससे मेटाडोर के ड्राइवर भुवन ठाकरे उम्र 35 साल व सदाराम ठाकरे उम्र 60 साल की मौके पर ही मौत हो गई।
घायल हेल्पर प्रकाश ठाकरे व बस चालक को गंभीर चोट लगी है । जिन्हें अचेत अवस्था में स्थानीय पुलिस द्वारा तत्काल पुलिस वाहन से खैरागढ़ हास्पीटल ले जाया गया ,जहां बस के ड्राइवर को अभी तक होश नही आया है मेटाडोर चालक के परिजन अस्पताल खैरागढ़ पहुंच गए हैं।

पत्रिका

अजब गजब