छत्तीसगढ़

मनेन्द्रगढ़ BEO को हटाने की मांग!

मनेन्द्रगढ़ BEO को हटाने की मांग!
मनेन्द्रगढ़ BEO को हटाने की मांग!

मनेन्द्रगढ़।
विकासखंड मनेन्द्रगढ़ BEO कार्यालय में व्याप्त भ्रष्टाचार के विरोध में कर्मचारी-अधिकारी फेडरेशन की बैठक रखी गई है। जिसमें विकासखंड शिक्षा अधिकारी मनेन्द्रगढ़ के द्वारा कार्यालय में किये जा रहे अनावश्यक भ्रष्टाचार, अनियमितता, अमर्यादित भाषा के विरूद्ध शीघ्र कार्यवाही की मांग की गई है।
फेडरेशन ने कहा है कि विकासखंड शिक्षा अधिकारी ए.के. नाग जब से मनेन्द्रगढ़ BEO के प्रभार में आये हैं इनके द्वारा कार्यालय में खुलेआम व्यापार चालू कर दिया गया है। छुटटी प्रकरण, सर्विस बुक संधारण जैसे सभी कार्यो के लिये रूपयों की मांग की जाती है।
कर्मचारियों के कार्यो के लिये कार्यालय के लिपिकों को पहले से समझाकर रखा गया है जिससे दिन-दिन भर कार्यो को विलंब करवाकर रूपये देने के लिये मजबूर कर दिया जाता है। इस प्रकार की कार्यशैली निंदनीय है और खेद जनक है। जिस पर कर्मचारी-अधिकारी फेडरेशन ने कड़ी आपत्ति दर्ज करते हुये ऐसे अधिकारी को तत्काल हटाने की मांग की है।
फेडरेशन ने कहा कि यदि तुरंत कार्यवाही नही की जाती है तो फेडरेशन द्वारा बीईओ कार्यालय में तालाबंदी, घेराव किया जायेगा जिसकी संपूर्ण जवाबदारी शासन-प्रशासन की होगी।

पत्रिका

अजब गजब