छत्तीसगढ़

सौतेली मां ने 6 साल के मासूम के गुप्तांग पर गरम तेल डालकर घायल कर दिया!

सौतेली मां ने 6 साल के मासूम के गुप्तांग पर गरम तेल डालकर घायल कर दिया!
सौतेली मां ने 6 साल के मासूम के गुप्तांग पर गरम तेल डालकर घायल कर दिया!

कोरबा।
जिले के नगर पंचायत कटघोरा के पूछापारा में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। छोटी उम्र में बच्चे अक्सर गलतियां करते हैं, लेकिन एक गलती की इतनी बड़ी सजा मिलेगी शायद कोई सोच नहीं सकता।
दरअसल, बिस्तर पर बार-बार पेशाब करने से गुस्साई सौतेली मां ने 6 साल के मासूम के गुप्तांग पर गरम तेल डालकर घायल कर दिया। मामला उजागर न हो इसके लिए घर में ताला लगाकर बाहर निकलती थी। रिश्तेदारों ने घर में घुसकर पतासाजी की तो बच्चा बिस्तर पर गंभीर हालत में मिला। सूचना पर पहुंची कटघोरा पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ आइपीसी की धारा 324 (गर्म तेल से जलाने) के तहत केस दर्ज किया है।
पुलिस ने बताया कि पहली पत्नी की मौत के बाद पूछापारा में रहने वाले बजरंग मांझी ने 6 साल के बेटे बबलू की परवरिश के लिए मंगलेश्वरी बाई से दूसरी शादी कर ली। घटना के बाद मंगलेश्वरी ने बबलू को घर से बाहर निकलने पर रोक लगा दी थी और बच्चे को स्कूल जाने से भी मना कर दिया था।
बड़ी मां पहुंची तो बच्चे ने बयां किया दर्द
बबलू की बड़ी मां संगीता को बबलू के न दिखने पर कुछ संदेह हुआ तो बच्चे की जानकारी लेने के लिए वह मंगलेश्वरी के घर पहुंची। मंगलेश्वरी ने बबलू के स्कूल जाने की बात कही। बच्चे की तलाश में संगीता स्कूल पहुंची तो शिक्षकों ने बताया कि बबलू कुछ दिनों से स्कूल नहीं आ रहा है।
पति रवि के साथ संगीता फिर मंगलेश्वरी के घर पहुंची तो बबलू बिस्तर पर गंभीर हालत में लेटा हुआ मिला। बड़ी मां के पूछने पर बबलू ने सौतेली मां द्वारा गुप्तांग पर गर्म तेल डालकर जलाने की बात बताई। दंपती के पूछने पर मंगलेश्वरी ने पेशाब करने पर बबलू के गुप्तांग को जलाने की जानकारी दी। बड़ी मां ने आसपास के लोगों को घटना से अवगत कराया।

पत्रिका

अजब गजब