बड़ी ख़बर

फिर विवादों में फसी सारा खान!

फिर विवादों में फसी सारा खान!
फिर विवादों में फसी सारा खान!

टीवी एक्ट्रेस सारा खान एक बार फिर विवादों में हैं। सारा खान इस वक्त दुबई में छुट्टियां बिता रही हैं। सारा खान ने अब अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर डाली है।
इस तस्वीर में वो गोल्डेन रंग की एक बिकिनी में नजर आ रही हैं। बिकिनी में सारा खान की तस्वीर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोग उऩ्हें ट्रोल करने लगे हैं। कई लोगों ने उनपर इस्लाम धर्म का अपमान करने और भड़काऊ कपड़े पहनने का आरोप लगाया।हालांकि इस तस्वीर को पोस्ट करने के बाद सारा खान ने जो कुछ लिखा है उसे देखकर ऐसा लगता है कि उन्हें पहले से ही अंदाजा था कि यह तस्वीर लोगों को ज्यादा पसंद नहीं आने वाली है। सारा खान ने लिखा नफरत करने वाले भ्रमित प्रशंसक होते हैं बहरहाल इस तस्वीर के सामने आने के बाद कुछ लोगों ने सारा खान को बेशर्म कह दिया तो कुछ लोग उन्हें इस्लाम की शिक्षा देने लगे हैं।
अभी हाल ही में सारा खान का न्यूड बाथटब वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वीडियो को सारा खान की बहन आर्या खान ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था।
हालांकि इस वीडियो को कुछ ही सेकेंड बाद डिलीट भी कर दिया गया था। बाद में सारा खान ने इस वीडियो पर सफाई भी दी थी और कहा था कि उनकी बहन उस वक्त नशे में थी और उसने उनका वीडियो बना लिया था बाद में उसने फौरन डिलीट भी कर दिया लेकिन तब तक चीजें खराब हो चुकी थीं।

पत्रिका

अजब गजब