बड़ी ख़बर

कुशाल टंडन रवीना टंडन का नाम लेकर झूठ बोलते हुए नजर आए।

कुशाल टंडन रवीना टंडन का नाम लेकर झूठ बोलते हुए नजर आए।
कुशाल टंडन रवीना टंडन का नाम लेकर झूठ बोलते हुए नजर आए।

बिग बॉस रिएलिटी शो के कंटेस्टेंट रह चुके कुशाल टंडन सोनी के सीरियल बेहद से काफी चर्चा में आए। उनकी पॉपुलैरिटी के चलते उनका एक वीडियो एक्ट्रेस रवीना टंडन के सामने आया।
इस वीडियो में कुशाल टंडन रवीना टंडन का नाम लेकर झूठ बोलते हुए नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं वीडियो देखने के बाद एक्ट्रेस रवीना टंडन इस वीडियो को ट्विटर पर पोस्ट करते हुए कुशाल की अच्छे से खबर भी लेती हैं।
जी हां, टीवी स्टार कुशाल टंडन इस वीडियो में एक टॉक शो में बैठे हैं जिसे विकास गुप्ता होस्ट कर रहे हैं। विकास गुप्ता कुशाल से रवीना को लेकर सवाल पूछते हैं, तभी वह कहते हैं कि रवीना टंडन को लेकर वह एक बात कहना चाहते हैं। कुशाल बताते हैं- तब वह बोर्डिंग स्कूल में ग्वालियर में थे। उस वक्त वह चौथी क्लास में पढ़ते थे। उस वक्त उनके सीनियर्स उन्हें बहुत प्रोटेक्ट करते थे क्योंकि कुशाल ने उन्हें बताया था कि रवीना टंडन उनकी बुआ हैं। ऐसे में कुशाल ये झूठ बोलकर दोस्तों में अपनी धौंस जमाते थे।
इस झूठ की वजह से अक्सर असेंबली में लेट आने पर भी वह बच जाया करते थे। कुशाल आगे कहते हैं-3 साल बाद स्कूल में लोगों को पता चला कि मैं फेंक रहा हूं। कुशाल कहते हैं-उस वक्त मुझे वह अटेंशन बहुत अच्छी लगती थी। सब लोग मुझे पूछते थे। मेरा भाई बोलते थे। अब इसी वीडियो को रवीना टंडन ने देखा और इसे ट्विटर पर शेयर किया। एक्ट्रेस ने इस ट्वीट को शेयर करते हुए कुशाल टंडन को भी टैग किया। एक्ट्रेस ने स्माइली इमोजी के साथ ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा- हेल्लो भांजे कुशाल टंडन- इसको बोलते हैं जुगाड़।’

पत्रिका

अजब गजब