बड़ी ख़बर

9207 लोगों से चिटफंड के नाम पर 13,828,914 रुपए की धोखाधड़ी

9207 लोगों से चिटफंड के नाम पर 13,828,914 रुपए की धोखाधड़ी
9207 लोगों से चिटफंड के नाम पर 13,828,914 रुपए की धोखाधड़ी

गरियाबंद। चिटफंड के जरिये हजारों लोगों के साथ धोखाधड़ी करने वाले गरियाबंद के जिला अध्यक्ष बैसाखूराम साहू के खिलाफ विरोधी दल के साथ-साथ उनकी ही पार्टी के कार्यकर्ता, नेताओं ने मोर्चा खोल दिया है।
बता दें कि बैसाखूराम पर 9207 लोगों से चिटफंड के नाम पर 13,828,914 रुपए की धोखाधड़ी करने का मामला सामने आया है। इस मामले में उनके खिलाफ गरियाबंद थाना में एफआईआर हो चूका है और अब कांग्रेस कार्यकर्ता ही उनके इस्तीफे की मांग कर रहे है
वहीं विपक्षी इस मामले को लेकर लगातार कांग्रेस को घेरने में जुटी है। रायपुर में बीजेपी प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने मामले को लेकर सीधे-सीधे पीसीसी चीफ भूपेश बघेल पर निशाना साधा है।
उन्होंने भूपेश को दूसरों पर आरोप लगाने से पहले अपने नेताओं को देखने की नसीहत दी है। वहीं जिला स्तर पर भी बीजेपी और जोगी कांग्रेस ने बैसाखूराम के बहाने कांग्रेस को घेरना शुरू कर दिया है।
स्थानीय विधायक संतोष उपाध्याय ने एफआईआर को लेकर कांग्रेस के कर्मों का फल बताते हुए मामले में कार्रवाई की मांग की है। वहीं जोगी कांग्रेस के प्रदेश महासचिव नुरुल रिजवी ने बैसाखूम से नैतिकता के आधार पर इस्तीफा देने की मांग की है।

पत्रिका

अजब गजब