छत्तीसगढ़

क्या पिता ने ही की पत्नी और दो मासूम बच्चों की हत्या ?

क्या पिता ने ही की पत्नी और दो मासूम बच्चों की हत्या ?
क्या पिता ने ही की पत्नी और दो मासूम बच्चों की हत्या ?

बिलसपुर : चकरभाठा (बोदरी) में शुक्रवार सुबह लोमहर्षक मामला सामने आया। 37 वर्षीय महिला फातिमा और उसके दो बच्चे आफताब (6) और सोनी (4) की एक कमरे में खून से लथपथ लाशें मिलीं। तीनों की हत्या धारदार चाकू से गला रेतकर की गई है।
परिजनों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचीए जहां अपराध में प्रयुक्त हथियार मिला। मृतका का पति अहमद खान उर्फ मोहर्रम बीती रात घर में ही था। सभी एक कमरे में सोए थे। घटना के बाद से पति अहमद फरार है। लिहाजा पुलिस को पति पर संदेह है। मौके पर फारेंसिक एक्सपर्ट की टीम पहुंच चुकी हैए जो सुराग तलाशने में जुटी है।
जिला मुख्यालय बिलासपुर से 15 किलोमीटर दूर नगर पंचायत बोदरी (चकरभाठा) के वार्ड क्रमांक 7 में 70 खोली नामक मोहल्ले में यह घटना घटी। पड़ोसियों के मुताबिक अहमद खान रिक्शे में मनिहारी सामान बेचता है। न तो उसे नशे की लत है और न ही पत्नी के साथ किसी तरह का विवाद।
अहमद खान अपने मां.बाप और बड़े भाई के साथ एक ही मकान में रहता है। गुरुवार रात खाना खाने के बाद सभी अपने.अपने कमरे में सोने चले गए। आफताब भी अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ कमरे में सोया था। शुक्रवार सुबह उसकी भाभी जगी तो कमरा खुला मिला और तीनों की खून से लथपथ लाश दिखी। चकरभाठा पुलिस आगे की छानबीन कर रही है।

पत्रिका

अजब गजब