बड़ी ख़बर

दारोगा की पिस्टल से चली गोली से सिपाही की मौत !

दारोगा की पिस्टल से चली गोली से सिपाही की मौत !
दारोगा की पिस्टल से चली गोली से सिपाही की मौत !

फीरोजाबाद : उत्तर प्रदेश के शिकोहाबाद नगर आज एक बड़ी घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।दारोगा की लापरवाही एक सिपाही की जान पर बन आई। दारोगा की पिस्टल से चली गोली से सिपाही की मौत की खबर है। आरोपित दारोगा को हिरासत में ले लिया गया है।
जानकारी यह मिली है कि पुलिस की पैट्रोलिंग कार पर तैनात दारोगा इंद्रजीत,चालक शिवकुमार और दो होम गार्डों के साथ फायर ब्रिगेड कार्यालय के निकट पहुंचे, सभी लोग कार्यालय के बाहर बड़े तख्त पर बैठे थे। उसी बीच दारोगा इंद्रजीत द्वारा सर्विस पिस्टल की सफाई के दौरान साफ करने के दौरान पिस्टल से अचानक चली गोली सामने बैठे ड्राइवर कास्टेबल शिव कुमार की गर्दन में जा घुसी। मौके पर उपस्थित सभी पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया। तख्त पूरी तरह से खून से सन गया।
सूचना मिलने पर इंस्पेक्टर विजय कुमार गौतम, सीओ संजय कुमार रेड्डी मौके पर पहुंच गए। घायल चालक को अस्पताल ले जाया गया लेकिन मृत घोषित कर दिया। सूचना से कांस्टेबल के परिवार में कोहराम मच गया। रोते बिलखते हुए परिजन अस्पताल पहुंचे। एसपी सिटी सहित उत्तर दक्षिण रसूलपुर थानों का पुलिस फोर्स भी पहुंच गया। उधर फायर ब्रिगेड स्टेशन के प्रभारी आरएल यादव ने बताया कि यहा पर पुलिसकर्मी पैट्रोलिंग कार को फ्रेश कराने के लिए आए थे।
सभी फायर ब्रिगेड में बने नियंत्रण कक्ष के बाहर पड़े तख्त पर बैठे हुए थे तभी गोली चलने की आवाज हुई। कांस्टेबिल रेनू चौधरी ने बताया कि वे सभी खाना खा रहे थे तभी दारोगा ने रिवॉल्वर निकालकर उसमें जंग लगने की बात कही और उसे साफ करने लग गए। इतनी ही देर में गोली चल गई और शिव कुमार चिर निद्रा में चला गया।लापरवाही बरतने के इस गंभीर मामले के पुलिस महकमे दारोगा की काफी निंदा हो रही है।

पत्रिका

अजब गजब