बड़ी ख़बर

जल्द ही कृष 4 के नई रिलीज डेट की घोषणा कर दी जाएगी।

जल्द ही कृष 4 के नई रिलीज डेट की घोषणा कर दी जाएगी।
जल्द ही कृष 4 के नई रिलीज डेट की घोषणा कर दी जाएगी।

फिल्म को लेकर फैंस काफी उत्साहित भी हो गए थे। लेकिन ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो अब कृष 4 की रिलीज कुछ आगे बढ़ सकती है। राकेश रोशन ने बताया है कि वे फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर ही काम कर रहे हैं। लिहाजा फिल्म पोस्टपोन हो सकती है। राकेश रोशन ने कहा कि फिल्म के प्री- प्रोडक्शन में काफी समय लगने वाला है।
लिहाजा, फिल्म 2019 में फ्लोर पर जाएगी। पहले ऋतिक यशराज बैनर की अपनी फिल्म को खत्म करेंगे। उसके बाद ही अब कृष 4 की शूटिंग शुरु होगी। जल्द ही कृष 4 के नई रिलीज डेट की घोषणा कर दी जाएगी। उम्मीद है कि फिल्म 2021 के शुरुआती महीनों में रिलीज हो जाएगी। कोई मिल गया, कृष, कृष 3.. ये तीनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही हैं।
दर्शकों ने इस सीरिज को काफी पसंद किया है। राकेश रोशन का मानना है कि कृष 4 को सिर्फ बच्चे ही नहीं, हर वर्ग के दर्शक पसंद करेंगे। बता दें, कृष 4 इस सीरिज की सबसे बड़ी फिल्म साबित होने वाली है। फिल्म की एक्ट्रेस राकेश रोशन इस फिल्म में ऋतिक की फ्रेश जोड़ी चाहते हैं, लिहाजा, दीपिका पादुकोण इस लिस्ट में सबसे ऊपर हैं।
ऋतिक और दीपिका ने आज तक कभी साथ काम नहीं किया है। वहीं दीपिका की फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है। दो पार्ट में बनेगी फिल्म राकेश रोशन या तो कृष 4 को दो पार्ट में बनाने की सोच रहे हैं या फिर वो एक साथ दो स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं जिनमें से एक होगी कृष 4 और दूसरी होगी कृष 5।
विक्रम बत्रा बायोपिक: सिद्धार्थ मल्होत्रा बोले, मेरी जिंदगी का सबसे कठिन रोल है बाहुबली को कड़ी टक्कर देगी ये फिल्म, पाकिस्तान से बुलाए 25 एक्टर, हैरान करने वाले भव्य सीन Flop फिल्मों की सुपरस्टार एक्ट्रेस, Khan और बड़े स्टार के साथ करती हैं काम, वरना रिजेक्ट Featured Posts कैसे आया आइडिया सूत्रों की मानें तो राकेश रोशन को कृष 4 का आइडिया तब आया, जब उन्हें उनकी पत्नी ने भगवान गणेश की एक तस्वीर दिखाई, जहां भगवान गणेश ने कृष वाली मास्क पहनी थी। धमाकेदार एक्शन फिल्म में एक्शन सीन्स कोरियोग्राफ करने के लिए हॉलीवुड एक्शन डाइरेक्टर्स को लाया जाएगा।
एक्शन के मामले में फिल्म अलग स्तर पर जाएगा, ऐसा निर्माता का मानना है। सुपरहिट फ्रैंचाइजी कृष, कृष 3.. दोनों ही फिल्में सुपरहिट रही हैं और कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस पर धमाका किया है। लिहाजा, कृष 4 को और भी बड़े स्तर पर तैयार किया जा रहा है।
फीमेल सुपरहीरो ‘कृष’ फ्रैंचाइजी के निर्देशक राकेश रोशन का मानना है कि फिलहाल भारत में लोग फीमेल सुपरहीरो की फिल्म नहीं देखेंगे। वह इसीलिए कृष 4 को हीरोइन केन्द्रित फिल्म नहीं बना सकते, क्योंकि फैंस को वह पसंद नहीं आएगी। दमदार विलेन सूत्रों की मानें तो फिल्म के विलेन का जैसा किरदार लिखा गया है.. उसमें नवाज परफेक्ट बैठते हैं।
राकेश रोशन और फिल्म की बाकी टीम चाहती है कि विलेन का किरदार कोई दमदार एक्टर ही निभाएं.. ऐसे में सभी की उम्मीदें नवाजुद्दीन सिद्दिकी पर आकर टिकी हैं।

पत्रिका

अजब गजब