छत्तीसगढ़

खड़ी वैन में अचानक लगी आग!

खड़ी वैन में अचानक लगी आग!
खड़ी वैन में अचानक लगी आग!

धमतरी।
जिले में सड़क किनारे खड़ी एक वैन में अचानक आग लग गई। इस आग के कारण मौके पर मौजूद 3 लोग भी बुरी तरह झुलस गए, जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। घटना के बाद अफरा-तफरी मच गई है।
बताया जा रहा है कि एक खड़ी वैन में गैस सिलेंडर की टंकी से गैस लीकेज होने के कारण ये ब्लास्ट हुआ है। जिससे वैन समेत दो बाइक जलकर खाक हो गया है।
मिली जानकारी के मुताबिक रत्नबांधा चौक पर खड़ी एक मारुति वैन में अचानक आग लग गई। बता दें कि वैन एलपीजी गैस से चलती थी। मामले में जानकारी देते हुए धमतरी डीएसपी पंकज पटेल ने बताया कि वैन की एलपीजी गैस की टंकी से गैस का रिसाव हो रहा था, जिस कारण वैन के अंदर गैस भर गई थी। वहीं जैसे ही वैन का दरवाजा खोला गया, तो आग भभक गई और तेजी से पूरे वैन को अपने चपेट में ले लिया।
इससे पहले की पास में मौजूद लोग कुछ समझ पाते वो भी उस भयावह आग की चपेट में आ गए और बुरी तरह झुलस गए। घायलों में पास में ही रहने वाली एक लड़की, साथ ही पंचर बनावने आया एक शख्स और पंचर बना रहा कर्मचारी शामिल हैं। वहीं वैन के साथ-साथ पास में खड़ी दो बाइक भी उसकी चपेट में आने से जलकर खाक हो गई है।
घटना के बाद सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और फायर बिग्रेड की मदद से आग पर काबू पाया गया। बहरहाल, अगर इस दौरान टंकी में ब्लास्ट होता तो पास में स्थित पेट्रोल पंप के लिए एक बड़ा खतरा हो सकता था। फिलहाल घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं कोतवाली पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

पत्रिका

अजब गजब