राजनीति

बीजेपी की मंगलवार को दिल्ली में एक बड़ी और अहम बैठक शुरू हो गई !

बीजेपी की मंगलवार को दिल्ली में एक बड़ी और अहम बैठक शुरू हो गई !
बीजेपी की मंगलवार को दिल्ली में एक बड़ी और अहम बैठक शुरू हो गई !

नई दिल्ली। अगले साल होने वाले आम चुनाव और साल के अंत तक मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले विपक्ष के महागठबंधन की तैयारी को देखते हुए बीजेपी की मंगलवार को दिल्ली में एक बड़ी और अहम बैठक शुरू हो गई है।
पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी अमित शाह की अध्यक्षता में होने वाली इस बैठक में बीजेपी शासित राज्यों के सभी सीएम मौजूद हैं। पार्टी इस बैठक में आगामी चुनावों की तैयारियों पर मंथन करेगी।
दिल्ली के 6, दीन दयाल मार्ग स्थित बीजेपी मुख्यालय में होने वाली इस बैठक में देश के 15 बीजेपी शासित राज्यों के सीएम और डेप्युटी सीएम शिरकत कर रहे हैं। इस बैठक की अध्यक्षता पीएम नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह कर रहे हैं।
बैठक की शुरुआत पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि देने के साथ शुरू हुई। बैठक में दिन भर अलग-अलग सत्र में तमाम मुद्दों पर चर्चा की जाएगी। इनमें 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान अलग-अलग क्षेत्रों में प्रचार अभियान की रणनीति,
एनडीए गठबंधन, संगठन स्तर पर कामकाज समेत केंद्रीय योजनाओं को राज्यवार और प्रभावी तरीके से क्रियान्वित कराने की रणनीति पर मंथन किया जाएगा। इसके बाद शाम को बैठक के समापन के दौरान पीएम मोदी सभी मुख्यमंत्रियों और उपमुख्यमंत्रियों को अलग-अलग विषयों पर दिशा-निर्देश देंगे।
बैठक में साल के अंत में तीन राज्यों मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में होने विधानसभा चुनावों पर खास फोकस रहेगा। इन राज्यों पर पार्टी की स्थिति पर एक अलग से प्रजेंटेशन दिया जाएगा। माना जा रहा है कि इन राज्यों की बीजेपी सरकार के खिलाफ जनता में नाराजगी है।

पत्रिका

अजब गजब