छत्तीसगढ़

डेंगू पीड़ित एक और युवक की मौत!

डेंगू पीड़ित एक और युवक की मौत!
डेंगू पीड़ित एक और युवक की मौत!

भिलाई : चार दिन के अंतराल के बाद सोमवार और मंगलवार को जिले में तीन और डेंगू पीड़ितों की मौत हो गई। शहर के अलग-अलग अस्पतालों में उनका इलाज चल रहा था। सोमवार की शाम दोनों की सांसें थम गईं, जबकि एक अन्य युवक की मौत मंगलवार को हुई। हालांकि जिला प्रशासन डेंगू से मौत नहीं मान रहा है। डॉक्टर का कहना है कि दोनों डेंगू पॉजीटिव थे, लेकिन मौत हार्ट अटैक से हुई है। भिलाई में अब डेंगू से करने वालों की संख्या 30 और प्रदेश में 34 पहुंच गई है।
मंगलवार 28 अगस्त को एक बार फिर डेंगू से एक युवक की मौत की खबर आई है। मिली जानकारी के अनुसार सुरेश निर्मलकर पिता केशराम निर्मलकर 35 वर्ष वार्ड 12 कॉन्ट्रेक्टर कॉलोनी निवासी डेंगू से पीड़ित था, जिसे उपचार के लिए राजधानी रायपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया था, जिसकी मंगलवार को मौत हो गई।
वहीं सोमवार की शाम करीब पांच बजे कैंप-2 निवासी हरिशंकर चौधरी (70) व माहेश्वरी पाटले (28) की मौत हो गई। दोनों 21 अगस्त से अस्पताल में भर्ती थे। हरिशंकर का स्पर्श हॉस्पिटल में में व माहेश्वरी का चंदूलाल चंद्राकर अस्पताल में इलाज चल रहा था। सोमवार की सुबह दोनों की तबीयत ज्यादा खराब होने के बाद उन्हें आइसीयू में रखा गया था। शाम को इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई।

पत्रिका

अजब गजब