छत्तीसगढ़

विद्यालय को बदनाम करने के लिए आंदोलन किया !

विद्यालय को बदनाम करने के लिए आंदोलन किया !
विद्यालय को बदनाम करने के लिए आंदोलन किया !

जैजैपुर : संस्कार कॉन्वेंट स्कूल जैजैपुर में 19 जुलाई 2017 को प्राची गोस्वामी ने विद्यालय के छत से कूदकर आत्महत्या की. इसके विरोध में उनके पिता राकेश गोस्वामी एवं अन्य लोगों ने स्कूल को बदनाम करने के लिए कई बार आन्दोलन का प्रयास किया।
जिसमें डॉक्टर ने पीएम रिपोर्ट के अनुसार प्राची की मृत्यु छत से गिरने की वजह चोट लगने के कारण मृत्यु होना बताया गया है। जब इनका विसरा प्रिजर्व कर रसायनिक परीक्षा किया गया तो यह पाया गया कि विज्ञान राज्य न्यायालयिक विज्ञान प्रयोगशाला रायपुर के द्वारा जहर सेवन से इनकी मृत्यु नहीं हुई है.
वहीं क्यूरी रिपोर्ट में प्राची की मृत्यु शरीर में आई चोट की वजह से होना पाया गया है इससे यह पता चलता है कि प्राची के पिता विद्यालय को बदनाम करने के लिए आन्दोलन करता था.
रिपोर्ट से साफ हो गया है कि उन्होंने विद्यालय में जहर सेवन नहीं किया था बल्कि उन्होंने खुद अपने घर के परिवारिक समस्या के कारण संस्कार भारती स्कूल के छत से कूदकर आत्महत्या की थी ।
वहीं विद्यालय के संचालक काशीराम चंद्रा ने हड़ताल के बारे में बताया कि द्वेषपूर्ण आंदोलनकारियों ने मेरे विद्यालय को बदनाम करने के लिए आंदोलन किया था जबकि प्राची गोस्वामी ने खुद विद्यालय से कूदकर आत्महत्या की थी ।

पत्रिका

अजब गजब