छत्तीसगढ़

भिलाई पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री अजय चंद्राकर पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा!

भिलाई पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री अजय चंद्राकर पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा!
भिलाई पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री अजय चंद्राकर पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा!

भिलाई. डेंगू से 34 मौत के बाद भिलाई पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री अजय चंद्राकर पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। स्वास्थ्य मंत्री को युवा कांग्रेसियों ने काला झंडा दिखाया।
एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने विरोध करते हुए स्वास्थ्य मंत्री वापस जाओ के नारे लगाए। प्रदर्शन उग्र होता देख पुलिस ने एक दर्जन से ज्यादा कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया।
बता दें कि बुधवार को मंत्री ने डेंगू प्रभावित क्षेत्र खुर्सीपार, बापू नगर और तेलगु मोहल्ले का जायजा लिया। इस दौरान बापू नगर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के पीछे पानी भरा देख मंत्री भड़क गए। स्वास्थ्य मंत्री ने दौरे की शुरूआत खुर्सीपार प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र से की।
यहां बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ डेंगू जांच के लिए पहुंची थी। ऐसे में मंत्री को देख लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। जांच के लिए आए लोगों ने मंत्री से शिकायत करते हुए कहा कि जांच तो तुरंत हो जा रहा है लेकिन रिपोर्ट दो दिन बाद मिल रहा है।
ऐसे में डेंगू मरीज बिना रिपोर्ट के ही मर जाएगा। मंत्री ने आश्वासन देते हुए कलेक्टर और अन्य अधिकारियों को व्यवस्था सुधारने के निर्देश दिए।
स्वास्थ्य मंत्री के साथ उच्च शिक्षा एवं राजस्व मंत्री प्रेमप्रकाश पांडेय, स्वास्थ्य सचिव निहारिक बारिक, स्वास्थ्य संचालक आर प्रसन्ना, कलेक्टर उमेश अग्रवाल, निगम कमिश्नर केएल चौहान सहित सभी विभाग के अधिकारी और कर्मचारी मौजूद थे।

पत्रिका

अजब गजब