बड़ी ख़बर

शोरूम में लॉक होकर फसी, सनी लियोनी!

शोरूम में लॉक होकर फसी, सनी लियोनी!
शोरूम में लॉक होकर फसी, सनी लियोनी!

सनी लियोनी मुंबई के एक क्लोथिंग ब्रांड स्टोर के लॉन्च पर पहुंची थीं। इस दौरान उन्हें देखने के लिए सनी के फैन्स की भारी भीड़ जुट गई। वहीं मॉल के बाहर भी खबर इतनी तेजी से फैली कि बाहर से भी लोग सनी को देखने के लिए मॉल के अंदर आ पहुंचे। स्टोर लॉन्च होने के बाद सनी जब वापस जाने की तैयारी करने लगीं तो स्टोर के बाहर सनी को देखने वालों की भीड़ जुट गई।
भारी भीड़ देख कर सनी को स्टोर में ही रुकने के लिए कहा गया। स्टोर के मालिक और डिजाइनर रियाज गांजी ने सनी की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए फटाफट से स्टोर का शटर ही बंद कर दिया। भीड़ को यह दिखाने की कोशिश की गई कि अब स्टोर बंद है और सनी भी वहां से जा चुकी हैं। ऐसे में यह स्टोर करीब 1 घंटे तक बंद रहा और साथ ही सनी भी इस स्टोर के अंदर बंद रहीं। इस दौरान सनी के साथ उनके पति डेनियल वेबर भी मौजूद थे।
इवेंट खत्म होने के बाद धीरे-धीरे भीड़ खत्म होने लगी। भीड़ कम होते देख जब स्टोर का शटर खोलने की कोशिश की गई तो शटर पूरी तरह से लॉक हो गया था जिसे खोलने में मुश्किल आ रही थी। शटर खोलने की लगातार कोशिश असफल होने के बाद मॉल के कर्मचारियों को बुलाया गया। ऐसे में बताया गया कि मॉल के शटर समय पर ऑटोमैटिकली खुलते और बंद होते हैं। जल्दी में शटर को बंद किया गया इस वजह से शटर में तकनीकी गड़बड़ी आ गई।
ऐसे में शटर बाहर और अंदर दोनों तरफ से लॉक हो गया। इसके बाद मॉल के कर्मचारियों द्वारा पूरे मॉल की बिजली काटी गई। इसके बाद स्टोर के शटर को दोबारा से सेट किया गया। इस पूरे सेटअप के चलते और एक घंटा लगा। ऐसे में सनी लियोनी पति वेबर के साथ गर्मी और अंधेरे में स्टोर के अंदर बंद रहीं।

पत्रिका

अजब गजब