बड़ी ख़बर

बिजनौर में एक पति-पत्नी की आत्महत्या करने का मामला सामने आया !

बिजनौर में एक पति-पत्नी की आत्महत्या करने का मामला सामने आया !
बिजनौर में एक पति-पत्नी की आत्महत्या करने का मामला सामने आया !

उत्तर प्रदेश। बिजनौर में एक पति-पत्नी की आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. बदनामी के डर से आत्महत्या से पहले शादीशुदा जोड़ों ने अपनी लाइव विडियो बनाई है। यह वीडियो अब पुलिस के हाथ लग चुकी है जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
घटना उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिला स्थित थाना रायपुर सादात के खुशालपुर मठरी का है जहां सोनम व सोनू इन दोनों की शादी चार महीने पहले शादी हिंदू रीती रिवाजों के अनुसार हुई थी।
27 अगस्त की रात को पति पत्नी ने घर में फांसी का फंदा डालकर मौत को गले लगा लिया। शुरुआती दौर में परिजनों से लेकर इलाके के लोग मुफलिसी के मारे आत्महत्या की वजह मानकर चल रहे थे। लेकिन तीन दिन बाद मृतक के परिजनों को मोबाइल में से एक वीडियों प्राप्त हुआ जिसके बाद इस आत्महत्या का खुलासा हुआ।
आरोप है कि मृतकों के अपनों ने ही सोनम को बेवजह बदनाम करके जीते जी मरने के लिए मजबूर कर दिया। सोनू अपनी पत्नी से बुहत प्यार करता था और वो उसके बगैर जी भी नहीं सकता था।
मरने से पहले दोनों ने अपने ही मोबाईल से दर्जनभर से ज्यादा वीडियो बनाकर आत्महत्या की वजह का दर्द बयां किया है। इस वीडियो में सोनम व सोनू बेहद परेशान लग रहे हैं। इस में वो मोनू व कालू नाम के दो शख्स के बारे में बात करते दिख रहे हैं जो पिछले कई दिनों से सोनम को बदनाम करने में लगे थे।
बेवजह का दाग बर्दाश्त न होने की एवज में पति पत्नी ने दुनिया से ही अलविदा कह दिया। मरने से पहले शादी के जोड़े में सजी सोनम ने कहा मोनू और कालू ने बेवजह बदनाम करके मेरी जिंदगी में जहर घोल दिया है।
अंत में दोनों गुड बॉय कह फांसी के फंदे पर झूल गए। फिलहाल पुलिस पुरे मामले की जांच पड़ताल कर दोनों आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

पत्रिका

अजब गजब