बड़ी ख़बर

फिल्म स्त्री को मिली अच्छी शुरूआत!

फिल्म स्त्री को मिली अच्छी शुरूआत!
फिल्म स्त्री को मिली अच्छी शुरूआत!

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म स्त्री रिलीज हो चुकी है। फिल्म में श्रद्धा और राजकुमार के अलावा अपारशक्ति खुराना, अभिषेक बनर्जी और पंकज त्रिपाठी भी हैं। अमर कौशल के निर्देशन में बनी यह फिल्म एक हॉरर कॉमेडी है। फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित बताई जा रही है। फिल्म की कहानी चंदेरी गांव की है।
जहां आए दिन गांव के मर्द वहां रहस्यमयी तरीके से लापता होते रहते हैं। ट्रेड एनालिस्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म में मल्टीप्लेक्स के लोगों को काफी रूचि हो सकती है। राजकुमार ने पिछले कुछ समय में अपने आपको एक बेहतरीन एक्टर के तौर पर स्थापित किया है ऐसे में माना जा रहा है कि ये फिल्म अपनी रिलीज़ के पहले दिन 3.5-4 करोड़ की कमाई कर सकती है।
फिल्म की कहानी में राजकुमार एक टेलर बने हुए हैं। फिल्म में उन्हें एक ऐसी लड़की मिलती है जो सिर्फ एक खास वक्त में ही उनसे मिलने आती है। लड़का लड़की से प्यार कर बैठता है। लेकिन लड़के के दोस्तों को आभास होता है कि लड़की साल में सिर्फ एक बार मिलने आती है, वह भी खास वक्त में। श्रद्धा इस फिल्म में रहस्य से भरी वह महिला का किरदार निभा रही हैं। यह महिला अपने खास (राजकुमार) से मिलने साल में सिर्फ एक बार आती है जब गांव में खास पूजा होती है। ऐसे में उसके दोस्त इस ओर राजकुमार का ध्यान दिलाते हैं और इसी के बाद फिल्म दिलचस्प मोड़ लेती है।
गौरतलब है कि इस फिल्म के साथ ही साथ देओल परिवार की फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से भी रिलीज हुई है। ट्रेड एनालिस्ट्स मान कर चल रहे हैं कि पहले दिन के कलेक्शन में यमला पगला दीवाना फिर से, स्त्री पर भारी पड़ सकती है। यमला पगला दीवाना देओल फैमिली की फ्रेंचाइज़ी है। इस सीरीज की पहली फिल्म हिट रही थी, वहीं दूसरी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औसत बिज़नेस करने में कामयाब रही थी वही तीसरी फिल्म के लिए काफी प्रचार किया गया है।

पत्रिका

अजब गजब