बड़ी ख़बर

मस्ती करते दिखीं दंगल गर्ल्स !

मस्ती करते दिखीं दंगल गर्ल्स !
मस्ती करते दिखीं दंगल गर्ल्स !

आमिर खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म में गीता-बबीता का किरदार निभा कर सुर्खियों में आईं सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख के बीच काफी अच्छी दोस्ती हैं। इन दोनों अभिनेत्रियों को अक्सर साथ में हैंगआउट करते हुए और रिलैक्स करते हुए देखा जा सकता है।
हाल ही में सान्या और फातिमा, नोरा फतेही के सुपरहिट गाने दिलबर पर परफॉर्म करते हुए नज़र आईं थी। इसके अलावा ये दोनों दोस्त ईद के मौके पर भी किरण राव के साथ नज़र आए थे। फातिमा ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था और अब इन दोनों अभिनेत्रियों का यूरोप से एक वीडियो वायरल हो रहा है।
फातिमा ने यूरोप की गलियों से अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में फातिमा और सान्या बेफ्रिके अंदाज़ में डांस करते हुए देखे जा सकते हैं। फातिमा ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा यूरोप में बिंदास होते हुए। यकीन नहीं होता कि सान्या मल्होत्रा की वजह से मैं कभी-कभी कैसी चीज़ें कर देती हूं। इसके अलावा उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी और सान्या की कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की।
गौरतलब है कि फातिमा, फिल्म दंगल के बाद एक बार फिर आमिर खान के साथ काम करने जा रही हैं। आमिर की फिल्म थग्स ऑफ हिंदोस्तां में वे लीड रोल में नज़र आएंगी। इस फिल्म में आमिर और फातिमा के अलावा अमिताभ बच्चन और कैटरीना कैफ जैसे सितारे भी काम कर रहे हैं। वही सान्या विशाल भारद्वाज की फिल्म पटाखा में नज़र आने वाली हैं।
इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिला था और इस फिल्म में सान्या के अलावा विजयराज और सुनील ग्रोवर जैसे सितारे नज़र आएंगे। इस फिल्म के साथ ही टीवी एक्ट्रेस राधिका मदान भी बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत करने जा रही हैं। हाल ही में फिल्म का पहला गाना भी रिलीज़ हुआ था। विशाल भारद्वाज की ये फिल्म 28 सितंबर को रिलीज़ होने जा रही है।

पत्रिका

अजब गजब