छत्तीसगढ़

नाबालिगों में नशे की लत डालकर युवक ने चोर गिरोह !

नाबालिगों में नशे की लत डालकर युवक ने चोर गिरोह !
नाबालिगों में नशे की लत डालकर युवक ने चोर गिरोह !

बिलासपुर : नाबालिगों में नशे की लत डालकर युवक ने चोर गिरोह बना लिया। सूने मकानों को दिखाकर चोरी करवाने के बाद वह माल खपाता था। पुलिस ने गिरोह के सदस्यों को पकड़कर पूछताछ की. तब पता चला कि उन्होंने चोरी के जेवरों समेत अन्य सामान को मकान के पीछे गड्ढा खोदकर छिपा दिया था।

बिलासागुड़ी में चोरी के इन मामलों का पर्दाफाश करते हुए एडिशनल एसपी सिटी नीरज चंद्राकर व कोतवाली सीएसपी विश्वदीपक त्रिपाठी ने बताया कि शहर के साथ ही सरकंडा इलाके में लगातार चोरी हो रही थी।

इस बीच क्राइम ब्रांच की टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि बहतराई निवासी मनोज उर्फ बनवारीलाल साहू 41, कुछ नाबालिगों के साथ रहता है, जिन्हें वह मुफ्त में गांजा उपलब्ध कराता है। उनकी गतिविधियां भी संदिग्ध है।
इस दौरान पता चला कि वह चोरी का माल बेचने की फिराक में ग्राहक तलाश कर रहा है। टीम के सदस्य ग्राहक बनकर पहुंच गए। सख्ती से पूछताछ में उसने पूरे मामले की जानकारी दी।
उसकी निशानदेही पर सोने-चांदी के जेवर व इलेक्ट्रॉनिक आइटम जब्त किए गए। इस कार्रवाई में क्राइम ब्रांच के एएसआइ हेमंत आदित्य, धनेश साहू, विकास यादव समेत अन्य शामिल थे।
नााबालिगों ने एसइसीएल की सुरक्षा में लगाई थी सेंध
पुलिस की पूछताछ में नाबालिग आरोपितों ने बताया कि कुछ दिन पूर्व उन्होंने मिलकर एसईसीएल के महाप्रबंधक एके उदेनिया के सूने बंगले को निशाना बनाया था। इसके साथ ही उन्होंने प्रगति विहार निवासी विनोद त्रिपाठी व गीतांजलि सिटी फेस-2 स्थित मकान में चोरी करना बताया।

पत्रिका

अजब गजब