बड़ी ख़बर

लौटेगी शानदार फिल्म सड़क 2!

लौटेगी शानदार फिल्म सड़क 2!
लौटेगी शानदार फिल्म सड़क 2!

आलिया भट्ट ने आखिरकार संजय दत्त स्टारर सड़क सीक्वल को हां कर दिया है। फिलहाल फिल्म का नाम सड़क 2 ही कहा जा रहा है और फिल्म से पूजा भट्ट की वापसी हो रही है। आलिया काफी समय से इस फिल्म को होल्ड पर रखे हुए हैं। इस फिल्म से पहले वो अयान मुखर्जी की ब्रहास्त्र, ज़ोया अख्तर की गली बॉयज़ और करण जौहर की तख्त साइन कर चुकी हैं।
फिल्म के साथ पूजा भट्ट डायरेक्शन में अपना कमबैक कर रही हैं। कुछ समय पहले उन्होंने संजय दत्त और महेश भट्ट की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था – महेश संजू के कान में बता रहे हैं कि शिव का मतलब क्या है। वो राह बतातने वाला है, बचाने वाला है और सही बातें सिखाने वाला है लेकिन सब कुछ एकदम शांति से।
हमें सुकून तभी मिलता है जब हम वो सब छोड़ देते हैं जो हमें बहुत ही प्यारा है और फिर हम रूद्र को अपनाते हैं, अपने आपको उसे पूरी तरह सौंप कर। इसके साथ पूजा ने हैशटैग में सड़क 2 भी डाला। महेश भट्ट ने सड़क 2 के बारे में बात करते हुए कहा कि संजय जो कि पहली फिल्म के समय 32 साल का था अब 54 साल के रवि के किरदार में 21वीं सदी में लौट रहा है। वो सदी जहां सब कुछ उसकी आंखों से सामने बिखर रहा है, जहां घर और सड़क में ज़्यादा फर्क नहीं बचा है।
इस कहानी का भावनात्मक पहलू उन कहानियों से जुड़ा है जो मैंने 90 के दशक में बनाई हैं। मैंने जब ये कहानी सुनाई तो जितने लोग बैठे थे वो इमोशनल हो गए थे। उनके रिएक्शन से मैं संतुष्ट हुआ। [अक्षय कुमार ने सलमान खान के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर मारा ताना] संजय दत्त और महेश भट्ट नाम (1986), कब्ज़ा (1988), सड़क (1991), गुमराह (1993) और कारतूस (1999) जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं और माना जा रहा है कि इस बार भी उनका साथ आना कोई धमाका ही करेगा। वैसे भी जब सड़क ब्लॉकबस्टर हुई तो संजय दत्त सुपरस्टार थे।
गौरतलब है कि संजय दत्त और पूजा भट्ट के इस हटके रोमांस ने 1991 में सबका दिल जीता था और लोगों को फिल्म से और चाहिए था। सड़क उस साल की दूसरी सबसे ज़्यादा कमाने वाली फिल्म बनी तो 90 के दशक की 7वीं सबसे ज़्यादा कमाने वाली फिल्म।

पत्रिका

अजब गजब