बड़ी ख़बर

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को गोली मारी !

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को गोली मारी !
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को गोली मारी !

भोपाल: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को गोली मारने के संबंध में बीजेपी विधायक उमा देवी खटिक का कहना है कि अगर उनके बेटे ने गलती की है तो उसे जेल जाना ही होगा। यह कोई तरीका नहीं है। वो खुद अपने बेटे को लेकर पुलिस स्टेशन गईं।
इस मामले में बीजेपी का लेना देना नहीं है। बताया जा रहा है कि बीजेपी एमएलए के बेटे ने कहा था कि अगर ज्योतिरादित्य सिंधिया हटा विधानसभा में दाखिल होते हैं या उस धरती को अपवित्र करने की कोशिश करते हैं तो या तो मेरी मौत होगी या तेरी। एमएलए साहिबा के बेटे कहते हैं कि ‘सुन ज्योतिरादित्य तेरी रगों में जीवाजी राव का खून है, जिसने बुंदेलखंड की बेटी झांसी की रानी का खून किया था।
कांग्रेस ने इसे भाजपा की बौखलाहट करार देते हुए ज्योतिरादित्य सिधिंया की सुरक्षा बढ़ाने की मांग की हैं। आपको बता दें कि सिंधिया पांच सितंबर को अपने प्रचार अभियान के तहत हटा जिले में एक जनसभा को संबोधित करने वालें हैं और खटिक की पोस्ट को इसी जनसभा से जोड़कर देखा जा रहा है।
ये बात अलग है कि अपने बेटे के इस तरह के बयान पर विधायक उमा देवी ने सोमवार को ही ऐतराज जताया है। उन्होंने कहा था कि उनके बेटे के द्वारा किया गया पोस्ट दुर्भाग्यपूर्ण है। इसके साथ ही वो आगे कहती हैं कि सिंधिया जी सांसद है उन पर इस तरह की टिप्पणी नहीं की जानी चाहिए।

पत्रिका

अजब गजब