बड़ी ख़बर

कुमार सानू के खिलाफ FIR हुई दर्ज !

कुमार सानू के खिलाफ FIR हुई दर्ज !
कुमार सानू के खिलाफ FIR हुई दर्ज !

कुमार पर आरोप है कि वे देर रात तक परफॉर्म करते रहे और आसपास के लोगों को लाउडस्पीकर्स की आवाज़ के चलते काफी परेशानी हुई।
मशहूर गायक कुमार सानू कानूनी पचड़ों में फंस गए है। कुमार पर मुजफ्फरपुर जिले के मिठनपुरा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई गई है। 90 के दशक में अपनी गायकी से करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करने वाले सानू एक स्कूल में परफॉर्म कर रहे थे। कुमार पर आरोप है कि वे देर रात तक परफॉर्म करते रहे और आसपास के लोगों को लाउडस्पीकर्स की आवाज़ के चलते काफी परेशानी हुई। इस प्रोग्राम के ऑर्गेनाइज़र अंकित कुमार पर भी एक एफआईआर दर्ज कराई गई है।
गौरतलब है कि 1989 में आई फिल्म हीरो हीरालाल के साथ कुमार सानू ने अपने सिंगिग करियर की शुरूआत की थी लेकिन 1990 में आई फिल्म आशिकी उनके करियर के लिए टर्निंग प्वाइंट साबित हुई थी। महेश भट्ट की फिल्म आशिकी का एल्बम उस दौर में ब्लॉकबस्टर साबित हुआ था और इस फिल्म के लगभग सभी गाने सालों साल तक लोगों की ज़बां पर बने रहे।
कुमार ने इसके अलावा इंडस्ट्री के सभी टॉप एक्टर्स के लिए अपनी आवाज़ दी। शाहरूख, सलमान से लेकर वे संजय दत्त जैसे इंडस्ट्री के बड़े सितारों को अपनी आवाज़ देते रहे। हालांकि उदित नारायण के आगमन के बाद कुमार की सफलता की रफ्तार पर थोड़ी ब्रेक लगी लेकिन आज भी देश के कई हिस्सों में कुमार शानू के गानों को खास तौर पर सुना जाता है। कुमार ने 90 के दशक की कई टॉप एल्बम्स में काम कर चुके हैं। आशिकी, दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे, 1942: ए लव स्टोरी, बाज़ीगर, दीवाना और साजन जैसी कई फिल्मों के लिए वो अपनी आवाज़ दे चुके हैं।

पत्रिका

अजब गजब